Home » *आदर्श आचार सहिता का पालन कराने जुटे आयुक्त एक हजार से भी ज्यादा बेनर पोस्टर हटाए , लापरवाही करने वाले पर कार्यवाही : आयुक्त आशीष*

*आदर्श आचार सहिता का पालन कराने जुटे आयुक्त एक हजार से भी ज्यादा बेनर पोस्टर हटाए , लापरवाही करने वाले पर कार्यवाही : आयुक्त आशीष*

by Aditya Kumar

नगर पालिक निगम रिसाली
श्याम नगर रिसाली, जिला दुर्ग (छ.ग.) 490006
प्रेस विज्ञप्ति 1, दिनांक 13.10.2023

O आदर्श आचार सहिता का पालन कराने जुटे आयुक्त

एक हजार से भी ज्यादा बेनर पोस्टर हटाए , लापरवाही करने वाले पर कार्यवाही : आयुक्त आशीष

रिसाली
विधान सभा आम चुनाव में आचार संहिता का पालन कराने रिसाली निगम का अमला जुटा हुआ है। शुक्रवार को निगम आयुक्त आशीष देवांगन ने संपति विरूपण कार्यवाही की समीक्षा की। उन्होंने चुनावी कार्य में लापरवाही बरतने पर सीधे निलंबन की चेतावनी भी दी।
आदर्श आचार संहिता के तहत शुक्रवार तक रिसाली निगम क्षेत्र में संपति विरूपण की कार्यवाही 1600 से भी अधिक की गई। दीवार लेखन को मिटाने 50 से भी अधिक पेंटर की ड्यूटी लगाई गई है। वही दर्जन भर से अधिक कर्मचारियों की ड्यूटी निरीक्षण करने लगाई गई है। आयुक्त ने सभी कर्मचारियों को निर्देश दिए है कि आचार संहिता का पालन हर हाल में होना चाहिए। किसी भी तरह की लापरवाही होने पर वे सीधी कार्यवाही करेंगे।

कार्य में रोड़ा करने पर एफ आई आर

आयुक्त ने निर्देश दिए है कि निगम के अधिकारी कर्मचारी चुनाव के परिपेक्ष्य में जारी गाइड लाइन पर कार्य करे। अगर किसी तरह का व्यवधान उत्पन्न होता है तो सीधे थाना जाकर शिकायत करे। आयुक्त ने सार्वजनिक और निजी क्षेत्र में नियमित रूप से कार्य वाही करने कहा है।

➖➖➖➖➖
नगर पालिक निगम रिसाली/जनसंपर्क विभाग/ 13 अक्टूबर 2023/क्र.-01/मुकेश देशमुख

Share with your Friends

Related Posts