Home » Kangana Ranaut ने असम में पूरी की फिल्म ‘Emergency’ की शूटिंग, शेयर कीं फोटोज…

Kangana Ranaut ने असम में पूरी की फिल्म ‘Emergency’ की शूटिंग, शेयर कीं फोटोज…

by admin

बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत अपनी आगामी फिल्म ‘Emergency’ की शूटिंग को लेकर चर्चा में हैंहाल ही में कंगना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के बीटीएस यानी फिल्म के शूटिंग की तस्वीरों को फैंस के साथ साझा किया।

फिल्म ‘Emergency’ की इन बीटीएस तस्वीरों पर कंगना ने लिखा है, ‘इमरजेंसी की असम शेड्यूल के कुछ बीटीएस फोटो आपके लिए।’ इस तस्वीरों से उन्होंने फैंस को संकेत करते हुए बताया कि उनके असम का शेड्यूल पूरा हो चुका है। फोटोज में कंगना बतौर डायरेक्टर सेट पर काफी बिजी दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा, एक तस्वीर में वह शूटिंग सेट पर क्रू मेंबर्स और स्टाफ के साथ मिलकर जमकर मौज मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ‘इमरजेंसी’ के लिए कंगना ने असम के अलग-अलग हिस्सों में जाकर शूटिंग की है।

उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही हैं। फैंस जमकर इन फोटोज पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। ‘इमरजेंसी’ सिनेमाघरों में 25 जून 2023 को रिलीज होगी। कुछ समय पहले ही इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। दर्शकों को कंगना यह अवतार बेहद पसंद आ रहा है। फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि यह दूसरा मौका है जब वह किसी फिल्म का निर्देशन कर रही हैं। इससे पहले वह ‘मणिकर्णिका’ का निर्देशन कर चुकी हैं।

Share with your Friends

Related Posts