Home » पार्किंग में सो रही 3 साल की बच्ची की एसयूवी से कुचलकर मौत

पार्किंग में सो रही 3 साल की बच्ची की एसयूवी से कुचलकर मौत

by Aditya Kumar

हैदराबाद । हैदराबाद में एक अपार्टमेंट की पार्किंग में गर्मी की वजह से सो रही 3 साल की बच्ची की एसयूवी से कुचलकर मौत हो गई। बिल्डिंग के सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई है। बच्ची के कार से कुचले जाने का दर्दनाक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। हयातनगर की एक अपार्टमेंट बिल्डिंग में यह दर्दनाक हादसा हुआ। कार चला रहे हरि राम कृष्णा जमीन पर बच्ची को नहीं देख सके और अपनी गाड़ी पार्क करते समय बच्ची के ऊपर चढ़ा दी। वह एक इंटीरियर डिजाइनर हैं और उनकी पत्नी मद्यनिषेध और उत्पाद शुल्क विभाग में सब-इंस्पेक्टर के रूप में काम करती हैं।
मृतक बच्ची की पहचान लक्ष्मी के रूप में हुई है। उसका परिवार हाल ही में कर्नाटक से आया था। पुलिस ने कहा कि बच्ची की मां, जो अपार्टमेंट बिल्डिंग के पास एक निर्माण स्थल पर काम कर रही थी, दोपहर में उसे तेज गर्मी से बचाने के लिए पार्किंग एरिया में ले आई। फिर मां बच्ची को जमीन पर सुला दिया।
इसी बीच, घर लौटे राम कृष्ण ने कार पार्क करते समय बच्ची को नोटिस नहीं किया। कार का अगला पहिया बच्ची के सिर को कुचलता हुआ आगे बढ़ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
पीड़िता की मां कविता ने बताया कि वह सुबह करीब 8 बजे हयातनगर में लेक्चरर्स कॉलोनी में एक निर्माणाधीन इमारत में काम करने के लिए पहुंची। फिर दोपहर करीब 2:30 बजे उसने अपने बच्चों, 6 साल के बेटे बसवा राजू और 3 साल की बेटी लक्ष्मी के साथ लंच किया। महिला ने बताया कि उनकी बेटी गर्मी बर्दाश्त नहीं कर सकी और इसीलिए पास के बालाजी आर्केड अपार्टमेंट के बेसमेंट में सोने के लिए चली गई।

Share with your Friends

Related Posts