Home »  *नया_सवेरा योजना के अंतर्गत ग्राम जेंजरा में ग्राम रक्षा समिति का किया गया गठन*

 *नया_सवेरा योजना के अंतर्गत ग्राम जेंजरा में ग्राम रक्षा समिति का किया गया गठन*

by Aditya Kumar

#gariyaband_dist
#gariyaband_police
#नया_सवेरा

*नया_सवेरा योजना के अंतर्गत ग्राम जेंजरा में ग्राम रक्षा समिति का किया गया गठन।*

*नशे से होने वाले दुष्प्रभाव के बारे में ग्रामीणों को जागरूक किया गया* ।

विवरण – नया सवेरा योजना अंतर्गत गरियाबंद पुलिस कप्तान अमित तुकाराम कामले के दिशा निर्देश एवं मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डी.सी. पटेल के द्वारा गांव गांव जाकर लोगों को नशे से होने वाले दुष्प्रभाव के संबंध में जागरूक किया जा रहा है।
इसी कड़ी में आज थाना राजिम क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जेंजरा में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गरियाबंद डी.सी. पटेल के द्वारा ग्राम जेंजरा के ग्रामीणों से रूबरू होते हुए गांव के संबंध में हाल-चाल पूछे । साथ ही साथ गांव में हो रहे अवैध शराब बिक्री के संबंध में पूछताछ करते हुए गांव में अवैद्य शराब बिक्री को पूर्ण रूप से प्रतिबंध करने के लिए गांव के महिला एवं पुरुषों का एक ग्राम रक्षा समिति का गठन किया गया है।
समिति के द्वारा गांव में हो रहे अवैध शराब बिक्री एवं अन्य गतिविधियों में संलिप्त लोगों के संबंध में जानकारी देने पर संबंधित के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही की जाएगी। इस हेतु गरियाबंद पुलिस द्वारा एक *मोबाइल नंबर 6266956736* शुरूआत किया गया है, जिस पर किसी भी के द्वारा शिकायत क्यू 2 को और प्रभावी एवं संगठित कर जिले में नशे के हो रही अवैध व्यापार को रोक लगाई जाएगी।

Share with your Friends

Related Posts