Home » *रिक्त पदों को भरने एम.आई.सी. ने भेजा प्रस्ताव – निगम खरीदेगा चलित शौचालय और शव वाहन*

*रिक्त पदों को भरने एम.आई.सी. ने भेजा प्रस्ताव – निगम खरीदेगा चलित शौचालय और शव वाहन*

by Aditya Kumar

 

रिक्त पदों को भरने एम.आई.सी. ने भेजा प्रस्ताव

– निगम खरीदेगा चलित शौचालय और शव वाहन

रिसाली
स्वच्छता को ध्यान में रखते हुए नगर पालिक निगम दो चलित शौचालय समेत दो शव वाहन खरीदेगा। रिसाली महापौर शशि सिन्हा के इस विशेष प्रस्ताव पर एमआईसी सद्स्यों ने शासन को भेजने का निर्णय लिया। वहीं नगर पालिक निगम रिसाली के रिक्त पदों को भरने और नवीन पद सृजन करने का निर्णय लेकर परिषद ने प्रस्ताव शासन की ओर अग्रेसित किया है।
बुधवार को महापौर परिषद के सद्स्यों ने घंटे भर तक दर्जन भर एजेण्डा में मंथन किया। परिषद के सद्स्यों का कहना था कि किसी भी बड़े आयोजन आयोजित होने पर कार्यक्रम स्थल पर शौचालय नहीं रहता। रिसाली को दूसरे निकाय पर निर्भर रहना पड़ता है। इसी तरह एक शव वाहन न होने से पीड़ितों को असुविधा का सामना करना पड़ता है। महापौर परिषद के सद्स्यों ने चलित शौचालय और शव वाहन खरीदने शासन को प्रस्ताव भेजा है। एमआईसी बैठक में चन्द्रभान सिंह ठाकुर, अनुप डे, गोविन्द चतुर्वेदी, सनीर साहू, सोनिया देवांगन, परमेश्वर कुमार, डाॅ. सीमा साहू आदि उपस्थित थे।

पुराने की जगह बनेगा नया
वार्ड 31 शहीद किरण देशमुख रिसाली बस्ती का सासंस्कृतिक भवन 3 दशक पुराना है। यहीं वजह है कि सांस्कृतिक भवन वर्तमान में जर्जर हो चुका है। महापौर परिषद के सद्स्यों ने निर्णय लिया है कि जर्जर भवन को तोड़कर नया भवन बनाया जाए।

मुक्तिधाम में होगा वाॅचमेन
नगर पालिक निगम रिसाली के मुक्तिधाम में निगम प्रशासन सभी पीड़ितों को निशुल्क लकड़ी उपलब्ध करा रही है। मुक्तिधाम पहुंचे पीड़ितों को असुविधा का अभाव न हो इसके लिए वाॅचमेन की व्यवस्था की जाएगी। इस प्रस्ताव पर सभी सद्स्यों ने मुहर लगाई|

Share with your Friends

Related Posts