Home » *मुंबई से न्यूयॉर्क जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट को मिली बम से उड़ाने की धमकी*

*मुंबई से न्यूयॉर्क जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट को मिली बम से उड़ाने की धमकी*

by Aditya Kumar

एयर इंडिया की फ्लाइट को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। मुंबई से न्यूयॉर्क जा रही एयर इंडिया की एक फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है, जिसके बाद आनन-फानन में उसे हवा में ही दिल्ली के लिए डाइवर्ट कर दिया गया है। फ्लाइट को जल्द ही आईजीआई एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंड कराया गया। इसकी जानकारी दिल्ली पुलिस की दी गई है।

ट्वीट कर दी गई धमकी

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, बम की धमकी मिलने के बाद एयर इंडिया की फ्लाइट जो मुंबई से न्यूयॉर्क जा रही थी उसको सुरक्षा कारणों की वजह से दिल्ली में डाइवर्ट किया गया है। विमान फिलहाल आईजीआई एयरपोर्ट पर है। इस फ्लाइट में कुल 239 यात्री सवार थे, फ्लाइट से सभी यात्रियों और फ्लाइट क्रू को उतार दिया गया है और विमान की तलाशी ली जा रही है। अब तक की मिली जानकारी के मुताबिक, ये धमकी ट्वीट के माध्यम से दी गई है।

बम स्कॉर्ड की टीम भी मौके पर मौजूद

बता दें कि दिल्ली एअरपोर्ट पर बम स्कॉर्ड की टीम भी मौजूद है। Air India की फ्लाइट को दिल्ली एयरपोर्ट के आइसोलेशन रनवे पर विवान को पार्क किया गया है। फ्लाइट की तलाशी ली जा रही है। इसे लेकर एयर इंडिया ने अपना स्टेटेमेंट भी जारी किया है।

जारी किया स्टेटमेंट

स्टेटमेंट में एयर इंडिया ने कहा कि 14 अक्टूबर को मुंबई से JFK के लिए उड़ान भरने वाली फ्लाइट AI119 को एक सिक्योरिटी अलर्ट मिला और सरकार की सिक्योरिटी रेगुलरटी कमेटी के निर्देश पर इसे दिल्ली की ओर मोड़ दिया गया। सभी यात्री उतर चुके हैं और दिल्ली एयरपोर्ट टर्मिनल पर हैं। ग्राउंड पर हमारे सहकर्मी इस अप्रत्याशित बाधा के कारण हमारे मेहमानों को होने वाली असुविधा को कम से कम करने का प्रयास कर रहे हैं। एयर इंडिया अपने यात्रियों और चालक दल की सेफ्टी और सिक्योरिटी के लिए प्रतिबद्ध है।

Share with your Friends

Related Posts