Home » प्रेमी को बचाने आई प्रेमिका को भी परिजनों ने पीटा…  इलाज के दौरान लड़की की मौत

प्रेमी को बचाने आई प्रेमिका को भी परिजनों ने पीटा…  इलाज के दौरान लड़की की मौत

by admin

नई दिल्ली (एजेंसी)। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से दो युवकों की पिटाई का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवकों की लाठी, डंडे से जमकर पीटा गया. लड़की के परिजनों ने धोखे से फोन कर प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया. जब प्रेमी अपने दोस्त के साथ प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो उसके परिजनों ने दोनों को घेर लिया और पीटना शुरू कर दिया. मौके पर मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

लड़की के परिजनों ने प्रेमी और उसके दोस्त को पीटा
बताया जा रहा है कि प्रेमी और उसके साथी को पिटता देख प्रेमिका ने इसका विरोध किया तो परिजन ने उसे भी बुरी तरह पीटा. गंभीर हालत में उसे प्रयागराज के एक निजी अस्पताल ले जाया गया. जहां पर गुरुवार को इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई. मृतक लड़की का प्रेमी और उसका दोस्त मौके से फरार हैं. इस घटना का खुलासा उस समय हुआ जब दोनों युवकों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ.अब इस मामले की जांच कर रही है.

परिजनों ने लड़की को पीटा, इलाज के दौरान हुई मौत
वहीं इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि युवकों की पिटाई का वायरल वीडियो 22 अगस्त का है. सरायअकिल इलाके में लड़की के परिजनों ने प्रेमी और दोस्त की पिटाई की थी. जब लड़की ने अपने प्रेमी को बचाने की कोशिश की तो उसे भी पीटा गया. घायल अवस्था में इलाज के लिए लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर उसकी मौत हो गई. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस मामले की जांच में जुटी
ऑनर किलिंग की घटना पर एएसपी ने कहा कि अभी फिलहाल यह जांच का विषय है. जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी. दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है.

Share with your Friends

Related Posts