Home » नॉइज की नई स्मार्टवॉच, ये बॉडी टेम्परेचर का पता लगाएगी, ब्लड में ऑक्सीजन लेवल भी देखेगी

नॉइज की नई स्मार्टवॉच, ये बॉडी टेम्परेचर का पता लगाएगी, ब्लड में ऑक्सीजन लेवल भी देखेगी

by Aditya Kumar

इलेक्ट्रॉनिक्स और गैजेट्स बनाने वाली भारतीय कंपनी नॉइज ने अपनी नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। इसका नाम नॉइस कलरफिट कैलिबर है। कंपनी का कहना है कि ये वॉच 15 दिन का बैकअप देगी। साथ ही इसमें हेल्थ से जुड़े कई फीचर्स दिए गए हैं। ये बॉडी टेम्परेचर का पता लगाएगी। इसमें 150 से ज्यादा कस्टमाइजेबल और क्लाउड वॉच फेस मिलते हैं। वॉच को 5 कलर्स स्ट्रैप में खरीद पाएंगे।
नॉइस कलरफिट कैलिबर की कीमत- नॉइस कलरफिट कैलिबर की कीमत 3,999 रुपए रखी गई है। इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत कंपनी इसे महज 1,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर दे रही है। यानी यूजर को 2,000 रुपए का फायदा मिलेगा। इस वॉच को फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे।, वॉच की बिक्री 6 जनवरी को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

नॉइस कलरफिट कैलिबर के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

नॉइस कलरफिट कैलिबर में 1.69-इंच TFT डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजोल्यूशन 240×280 पिक्सल है। इसमें SpO2 फीचर दिया है जो आपकी बॉडी में ऑक्सीजन लेवल का पता लगाता है। ये 24×7 हार्ट रेट मॉनिटर करती है। वॉच में स्ट्रैस और नींद को ट्रैक करने का फीचर भी दिया है। ये आपकी बॉडी के टेम्परेचर का भी पता लगाएगी।
वॉच में फिटनेस को ट्रैक करने में मदद करने के लिए 60 स्पोर्ट्स मोड दिए हैं। इसमें 150 से ज्यादा कस्टमाइजेबल और क्लाउड वॉच फेस में से चुनने के लिए ऑप्शन दिए गए हैं। इसे डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंट के लिए IP68 रेटिंग भी दी गई है। वॉच को ब्लैक, ब्लू, ग्रीन, रेड और व्हाइट कलर स्ट्रैप्स के साथ खरीदा जा सकता है।
स्मार्टवॉच में सिलिकॉन रिस्ट स्ट्रैप दिया है, जिसे कलाई के आकार के अनुसार एडजस्ट किया जा सकता है। इसे ऐप की मदद से स्मार्टवॉच से कनेक्ट किया जा सकता है। जिसके बाद सभी तरह के नोटिफिकेशन वॉच पर मिलेंगे। कॉल की डिटेल भी वॉच पर दिखाई देगी। इसमें ब्लूटूथ सपोर्ट के साथ चार्जिंग के लिए मैग्नेटिक चार्जर दिया है।

Share with your Friends

Related Posts