Home » *- आयोजन समिति के अध्यक्ष दया सिंह ने अलग-अलग कार्यों के लिए अलग-अलग प्रभारियों का किया है गठन* *- बोल बम सेवा एवं कल्याण समिति की महिला विंग कार्ड में पीला चावल लगाने के लिए अलग-अलग शाखाओं में शुरू कर दिया है काम*

*- आयोजन समिति के अध्यक्ष दया सिंह ने अलग-अलग कार्यों के लिए अलग-अलग प्रभारियों का किया है गठन* *- बोल बम सेवा एवं कल्याण समिति की महिला विंग कार्ड में पीला चावल लगाने के लिए अलग-अलग शाखाओं में शुरू कर दिया है काम*

by Aditya Kumar

*भिलाई में भोले बाबा की बारात के लिए बांटे जाएंगे आमंत्रण कार्ड… कार्ड में महिलाएं लगा रही पीला चावल*

*- 1 मार्च को निकलेगी भोले बाबा की बारात*

*- 11 हजार आमंत्रण कार्डों का किया जाएगा वितरण*

*- आयोजन समिति के अध्यक्ष दया सिंह ने अलग-अलग कार्यों के लिए अलग-अलग प्रभारियों का किया है गठन*

*- बोल बम सेवा एवं कल्याण समिति की महिला विंग कार्ड में पीला चावल लगाने के लिए अलग-अलग शाखाओं में शुरू कर दिया है काम*

*भिलाई।* 1 मार्च 2022 को महाशिवरात्रि है और भिलाई की महाशिवरात्रि की चर्चा पूरे प्रदेश में होती है। क्योंकि भोले बाबा की बारात भिलाई में निकलती है। बारात की भव्यता इतनी होती है कि इसे देखने के लिए प्रदेशभर से लोग आते हैं। इस बार भी ये भव्यता कायम रहेगी।
आयोजक बोल बम सेवा एवं कल्याण समिति के अध्यक्ष व पार्षद दया सिंह ने बताया कि, 11000 आमंत्रण कार्ड दुर्ग-भिलाई समेत प्रदेशभर में बांटे जाएंगे। शहर के गणमान्य नागरिक, जनप्रतिनिधि, विशिष्ठ वर्ग के साथ-साथ आम नागरिकों को आमंत्रित किया जा रहा है। यह आयोजन का 14वां वर्ष है। हर बार की तरह इस बार भी भव्यता देखेंगे। हमारी समिति इसकी तैयारी में जुट गई है। सभी आमंत्रण कार्ड में महिलाएं पीला चावल का तिलक लगा रही हैं। अलग-अलग प्रखंडों में महिलाओं की टीम इस काम में जुटी हुई है। दया ने कहा कि, नारी शक्ति के बगैर यह आयोजन संभव नहीं है। हर बार उनकी भूमिका महत्वपूर्ण होती है। इस बार भी कार्ड में पीला चावल लगाने से लेकर अन्य जरूरी कार्यों में उनका योगदान है।

*इस बार पहले से ज्यादा होगा भव्य: दया सिंह*
बोल बम समिति के अध्यक्ष व पार्षद दया सिंह ने कहा कि, इस बार आयोजन ज्यादा भव्य होगा। समिति के सदस्यों ने सालभर से तैयारी शुरू कर दी थी। अब तक तैयारी चल रही है। आमंत्रण कार्ड बांटने के लिए टीम का गठन किया गया है। सभी वर्गों के लोगों को आमंत्रित किया जा रहा है। सबकी भूमिका महत्वपूर्ण होगी।

*आयोजन के लिए इन महिलाओं ने संभाला है मोर्चा*
महिला विंग की अध्यक्ष मंजू मिश्रा ने बताया कि आयोजन को सफल बनाने के लिए पुष्पा सिंह,, सुनीता देवी, रजविंदर कौर, तारिणी शर्मा, बिलोतिन जैसवाल, हेमलता बिसाई, सरस्वती यादव, लक्ष्मी चौहान, शोभा सरोज, सुशीला देवी, बेबी शर्मा, पुष्पा यादव, प्रीती शर्मा, किरण लहरे, पुष्पा रावत, अनीता यादव, साधना चतुर्वेदी, चंदा तिवारी, अनीता रावत, ममता राठी, सुलोचना अग्रवाल, विद्या सिंह, अर्चना गोस्वामी, आनंदी वर्मा, अपर्णा दत्त, त्रिलोकी वर्मा, मनाली दत्ता, श्यामला यादव, उजाला नन्द, मंजू वर्मा, मधू कुमारी, सीमा प्रधान, राधा देवी समेत अन्य इस कार्य में जुटी हुई हैं।

Share with your Friends

Related Posts