Home » महिला को बच्चा पैदा होते ही बच्चे के पिता ने बच्चे का सौदा किया पिता से 82000 हजार रुपये बरामद

महिला को बच्चा पैदा होते ही बच्चे के पिता ने बच्चे का सौदा किया पिता से 82000 हजार रुपये बरामद

by admin

मेरठ। मेरठ में एक महिला को बच्चा पैदा होते ही बच्चे के पिता ने बच्चे का सौदा कर दिया। मेडिकल कॉलेज में बच्चा चोरी के मामले के बाद पिता की पोल खुल गई। आरोपी पिता के पास से 82000 रुपये बरामद हुए हैं। कहा जा रहा है कि डिलीवरी से पहले ही बच्चे का सौदा हो चुका था। महिला के प्रसव के बाद बच्चे को देकर रुपये ले लिये गये।
जानकारी के अनुसार यह सनसनीखेज मामला मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज का है। जहां बच्चा वार्ड में महिला को भर्ती कराया गया था। देर रात महिला का प्रसव हुआ जिसके कुछ घंटे बाद ही नशेड़ी पिता ने बच्चे को ले जाकर एक दंपति को सौंप दिया। इसके एवज में 100000 रपये की रकम भी ली गई। रकम लेते ही कुछ पैसे नशेड़ी ने खर्च कर दिए लेकिन इतने पर ही मेडिकल कॉलेज में बच्चा चोरी का हल्ला मच गया। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने पूछताछ की तो नशेड़ी पिता की हकीकत सामने आ गई। उसके पास से 82000 रुपये भी बरामद किये गये हैं।
बच्चे की असल मां की माने तो पहले ही ऑन डिमांड सौदा हो चुका था। शर्त के मुताबिक अगर बेटा हुआ तो बच्चा के एवज में 100000 देना था। इस सौदे में नशेड़ी पिता के साथ बच्चे की मां की भी सहमति थी।
सब काम हो गया लेकिन जब मेडिकल कॉलेज में बच्चा चोरी का हल्ला मच गया तो फिर पोल खुल गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले रखा है लेकिन पुलिस भी कंफ्यूज है कि इस मामले को अपराधिक धाराओं में कैसे दर्ज किया जाए जहां दोनों ही पक्ष सहमत हैं।

Share with your Friends

Related Posts