Home » *भिलाई—चरौदा निगम महापौर निर्मल कोसरे ने बरसात के मौसम को ध्यान में रखकर कार्यवाही के दिये निर्देश । स्वास्थ्य अधिकारी ने देखा शहर की सफाई व्यवस्था का हाल*

*भिलाई—चरौदा निगम महापौर निर्मल कोसरे ने बरसात के मौसम को ध्यान में रखकर कार्यवाही के दिये निर्देश । स्वास्थ्य अधिकारी ने देखा शहर की सफाई व्यवस्था का हाल*

by Aditya Kumar

भिलाई—चरौदा निगम महापौर निर्मल कोसरे ने बरसात के मौसम को ध्यान में रखकर कार्यवाही के दिये निर्देश । स्वास्थ्य अधिकारी ने देखा शहर की सफाई व्यवस्था का हाल ।

भिलाई – 03 | भिलाई-03 चरौदा निगम में स्वास्थ्य अधिकारी अश्वनी चन्द्राकर द्वारा संपूर्ण क्षेत्र का अवलोकन करने के साथ कर्मचारियों को आवश्यक दिशानिर्देश प्रदान किये हैं। उन्होने बताया कि महापौर निर्मल कोसरे एवं निगम आयुक्त अजय त्रिपाठी के निर्देशानुसार दैनिक सफाई अभियान में बरसात को देखते हुये कुछ तब्दीली भी की जा रही है।

विशेषकर जिस जगह पर बहुत ज्यादा लोगो का एकत्र होना और चहल-पहल हो ऐसी जगह को हम टारगेट कर रहे हैं। जिससे की मौसमी बिमारियों के खतरे को दरकिनार किया जा सके। इस संबंध में निगम आयुक्त द्वारा कड़ाई से निर्देशों का पालन करने विभागीय कर्मचारियों को चेताया है।

स्वास्थ्य अधिकारी अश्वनी चन्द्राकर ने चर्चा के दौरान बताया कि निगम प्रशासन द्वारा भिलाई -चरौदा में निवास करने वाले लोगो से विनम्र अपील है कि अपने आसपास के महौल में सफाई रखें साथ ही स्वच्छता में सहयोग प्रदान करें, जिससे हमारा शहर साफ और सुंदर दिखाई देगा।

Share with your Friends

Related Posts