Home » *माधवराव सप्रे स्कूल को सांसद बृजमोहन का तोहफा*

*माधवराव सप्रे स्कूल को सांसद बृजमोहन का तोहफा*

by Aditya Kumar

 

*माधवराव सप्रे स्कूल को सांसद बृजमोहन का तोहफा*

*स्मार्ट क्लास समेत विभिन्न कार्यों के लिए 50 लाख रुपए देने की घोषणा*

संस्कारों के बिना शिक्षा अधूरी है। केवल ज्ञान या कौशल से समाज का समुचित विकास नहीं हो सकता। संस्कार ही व्यक्ति को सच्चा नागरिक बनाते हैं, जो समाज और राष्ट्र के कल्याण में योगदान दे सकता हैं।
यह बात सांसद श्री बृजमोहन अग्रवाल ने बुधवार को राजधानी रायपुर के सुप्रसिद्ध माधवराव सप्रे शासकीय उत्कृष्ट हिंदी माध्यम विद्यालय में आयोजित पुस्तक वितरित समारोह के दौरान कहीं।
इस अवसर पर श्री बृजमोहन अग्रवाल ने विद्यार्थियों को स्वच्छ और शीतल जल उपलब्ध कराने के लिए लगाई वाटर कूलर का लोकार्पण भी किया। साथ ही स्कूल में 5 अतिरिक्त रूम, स्मार्ट क्लास और कंप्यूटर लैब के लिए 50 लाख रुपए देने की घोषणा की।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि, शिक्षा हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है, शिक्षा के बिना हम आगे नहीं बढ़ सकते, शिक्षा, व्यक्ति और समाज के विकास की आधारशिला होती है। इसके बिना व्यक्तिगत, सामाजिक और राष्ट्रीय उन्नति असंभव है।कार्यक्रम में स्कूल के छोटे छोटे बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया।
कार्यक्रम में प्राचार्या श्रीमती अनुपमा श्रीवास्तव, श्री हरत मालू, श्री महादेव नायक, श्री संतोष सोनी, श्री नवरतन गोलछाश्री संजय सोनी समेत स्कूली विद्यार्थी और गणमान्यजन उपस्थित रहे।

Share with your Friends

Related Posts