Home » पत्नी ने नहीं खोला था घर का दरवाजा… नाराज पति ने गला दबाकर कर दी हत्या…

पत्नी ने नहीं खोला था घर का दरवाजा… नाराज पति ने गला दबाकर कर दी हत्या…

by admin

नई दिल्ली (एजेंसी)।   यूपी के ग्रेटर नोएडा में हत्या का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. तीन दिन पहले एक विवाहिता की लाश उसके घर के अंदर चारपाई पर पड़ी मिली थी. जबकि उसके घर का दरवाजा अंदर से बंद था. इस मामले में नया मोड़ तब आया, जब मृतका के घरवालों ने उसके पति के खिलाफ ही हत्या का मामला दर्ज कराया. लेकिन पुलिस इस बात से हैरान थी कि कातिल घर में कैसे दाखिल हुआ?

यह वारदात ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके की है. जहां बीती 23 अगस्त को मीना नाम की महिला का क़त्ल कर दिया गया था. मीना की लाश घर के अंदर चारपाई पर मिली थी और घर का दरवाजा भी अंदर से बंद था. मीना के घरवालों ने 24 अगस्त को नोएडा पुलिस को तहरीर दी. जिसमें क़त्ल का इल्जाम मीना के पति और उसके घर वालों पर लगाया गया. पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि इस वारदात को मीना के पति दीपक ने ही अंजाम दिया था. इसके बाद पुलिस ने दीपक को सूरजपुर से गिरफ्तार कर लिया और क़त्ल के लिए इस्तेमाल किया गया दुपट्टा भी बरामद कर लिया.

नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि 23 अगस्त को कासना के घंघौला इलाके में दीपक शर्मा उर्फ सोनू की पत्नी मीना की हत्या हो गयी थी. गिरफ्तारी के बाद दीपक शर्मा ने खुलासा करते हुए बताया कि रक्षा बन्धन के दिन दीपक शर्मा अपनी बहन के घर ग्राम गेझा में आकर रुका था. वहां से 23 अगस्त की सुबह वह अपने घर घंघौला पहुंचा तो घर का दरवाजा बन्द था. अन्दर से ताला लगा था. दीपक ने अपनी पत्नी मीना को आवाज दी तो उसकी पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला.

फिर दीपक अपने भाई के घर पहुंचा तो उसे वहां भी कोई नही मिला. सब लोग कहीं बाहर गए हुए थे. इसके बाद दीपक अपने भाई के घर की सीढ़ियों से छत पर आया और दीवार पर चढ़कर अपने घर की सीढ़ियों से उतरकर नीचे पहुंचा. जब वो अपने घर के कमरे में आया तो देखा कि उसकी पत्नी मीना कमरे में सो रही थी. दीपक ने उसे जगाया और उससे दरवाजा ना खोलने के बारे में पूछा तो वह नाराज होने लगी और गालियां देने लगी. इसी बात से नाराज होकर दीपक शर्मा ने गुस्से में आकर उसका गला दबा दिया.

क़त्ल करने के बाद उसने मीना के गले में पड़े दुपट्टे को उसके गले में लपेटकर फिर से उसका गला घोंट दिया. इसके बाद दीपक ने उसके गले से दुपट्टा निकालकर कोने में डाल दिया और अपनी पत्नी को चारपाई पर पटक दिया और अपने जीने से चढ़कर अपने मकान के ऊपरी मंजिल पर आया और सीढ़ी लगाकर अपनी छत पर चढ़ गया. वहां से वो अपने चाचा की छत पर कूदकर ऋषिपाल के घर में उतरा और वहां से निकलकर गांव से बाहर आ गया. इसके बाद उसने एक राहगीर से मोटरसाइकिल पर लिफ्ट ली. और पी-3 चौराहे पर पहुंचा. वहां से बस में बैठकर गेझा अपनी बहन के घर चला गया था

Share with your Friends

Related Posts