Home » एक्स गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा मामले में अरमान कोहली को मिली बड़ी राहत, आपसी समझौते से बंद हुआ केस

एक्स गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा मामले में अरमान कोहली को मिली बड़ी राहत, आपसी समझौते से बंद हुआ केस

by Aditya Kumar

एक्टर अरमान कोहली को शारीरिक उत्पीड़न मामले में बड़ी राहत मिली है। अभिनेता की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस नीरू रंधावा ने उन पर पांच साल पहले शारीरिक उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था, जो अब बंद हो गया है। अरमान के वकील तारक सैय्यद और नीरू रंधावा के वकील कुशल मोर ने दोनों के बीच समझौता दिखाने के लिए कोर्ट में कागजात पेश किए थे।

बता दें कि मामला 3 जून, 2018 का है। एक्ट्रेस नीरू रंधावा ने अभिनेता पर बेरहमी से मारने-पीटने और सीढ़ियों से धकेलने का आरोप लगाया था। उन्होंने यह भी कहा था कि अरमान ने उनका सिर फर्श पर भी पटक दिया था, जिसकी वजह से उन्हें गंभीर चोटें आई थीं और 15 टांके लगवाने पड़े थे। नीरू ने एक्टर के खिलाफ सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज कराई थी, जिसके बाद मामले में कार्रवाई करते हुए अरमान को गिरफ्तार कर लिया गया था।

हालांकि, बाद में दोनों के बीच एक समझौता हुआ, जिसमें एक्टर ने नीरू को सेटेलमेंट के तौर पर 50 लाख रुपये का डिमांड ड्राफ्ट दिया था, जो बाउंस हो गया था। इसके बाद साल 2018 में एक्ट्रेस ने एक बार फिर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और अरमान के खिलाफ मामला फिर से उठाया।

30 लाख रुपये में हुआ समझौता
इस मामले को लेकर अरमान के वकील सैय्यद ने अदालत में बताया कि एक्टर इस समय मुश्किल परिस्थितियों से गुजर रहे हैं। उन्हें अपने परिवार के गहने गिरवी रखने पड़े। इसके बाद भी वह 30 लाख रुपये ही इकठ्ठे कर पाए। ऐसे नीरू को 50 लाख की बजाय 30 लाख रुपये लेने पर सहमति जतानी पड़ी और इस मामले को बंद करना पड़ा। जस्टिस एनडब्ल्यू सांब्रे और आरएन लड्ढा की पीठ ने समझौते के बाद केस बंद कर दिया।

 

Share with your Friends

Related Posts