Home » विराट के खराब प्रदर्शन पर अनुष्का शर्मा को ट्रोल करने वालों पर बरसे अनुराग

विराट के खराब प्रदर्शन पर अनुष्का शर्मा को ट्रोल करने वालों पर बरसे अनुराग

by Aditya Kumar

अनुराग कश्यप बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्ममेकर हैं। अनुराग को शोबिज की दुनिया के साथ-साथ सामाजिक और राजनीतिक समसामयिक मुद्दों पर भी बेबाकी से राय रखते देखा जाता है। कई बार अनुराग के बयान से विवाद खड़े हो जाते हैं। अब अनुराग कश्यप ने विराट कोहली के खराब प्रदर्शन पर ट्रोल हो रही अनुष्का शर्मा को सपोर्ट करते हुए उनका पक्ष लिया है। तो चलिए जानते हैं कि अभिनेत्री ने क्या कहा है।

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने बॉलीवुड के भीतर एकता और अनुष्का शर्मा द्वारा उनके पति विराट कोहली के क्रिकेट में खराब प्रदर्शन करने पर की गई आलोचना पर अभिनेत्री का पक्ष लिया है। अनुराग ने कहा है कि लोग उसी को नीचे गिराते हैं, जो सफल होता है। अनुराग ने यह भी कहा किया कि आलोचना केवल बॉलीवुड के लिए ही नहीं है, यहां तक कि क्रिकेट खिलाड़ियों को भी इसका सामना करना पड़ता है।

हाल ही में, एक इंटरव्यू में अनुराग ने कहा, ‘लोग जिन्हें आगे बढ़ाते हैं, उन्हीं की सबसे ज्यादा आलोचना की जाती है। अगर विराट कोहली आज शतक नहीं बनाते हैं, तो वे उनकी आलोचना करेंगे और अनुष्का शर्मा को इसमें खींच लेंगे। इस देश में हर कोई हर चीज में एक्सपर्ट है।’

अनुराग ने आगे कहा, ‘आप जहां भी जाएं, हर कोई जानता है कि क्रिकेट कप्तान कौन होना चाहिए। फिल्म स्टार कौन होना चाहिए। प्रधानमंत्री कौन होना चाहिए। कौन क्या होना चाहिए। हर कोई सब कुछ जानता है। जो भी बहुत ऊपर दिखता है। हम उसे नीचे गिराते हैं। यहां के लोग इसी चीज में सबसे आगे हैं और एक समय के बाद इससे कोई फर्क भी नहीं पड़ता है।’

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुराग कश्यप अजय शर्मा की फिल्म ‘हड्डी’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आएंगे । साथ ही फिल्म निर्माता अपनी फिल्म ‘कैनेडी’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

Share with your Friends

Related Posts