Home » *नौ लोगों को मिला उज्जवला गैस शिविर का लक्ष्य समाज के अंतिम छोर तक लोगों को लाभ पहुंचाना*

*नौ लोगों को मिला उज्जवला गैस शिविर का लक्ष्य समाज के अंतिम छोर तक लोगों को लाभ पहुंचाना*

by Aditya Kumar

 

0 नौ लोगों को मिला उज्जवला गैस

शिविर का लक्ष्य समाज के अंतिम छोर तक लोगों को लाभ पहुंचाना

रिसाली
विकसित भारत संकल्प यात्रा के तीसरे चरण में शुक्रवार को रिसाली निगम के तालपुरी और प्रगति नगर में शिविर लगाया। महापौर शशि सिन्हा ने अंतिम छोर पर रहने वालों को लाभ दिलाने के उद्ेश्य से शिविर लगाने की बात कहीं। अलग-अलग स्थानों पर लगाए शिविर में लगभग 25 सौ लोग पहुंचे थे।
महापौर शशि सिन्हा ने कहा विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर के माध्यम से न केवल शासन की योजनाओं का प्रचार प्रसार हो रहा है, बल्कि हितग्राहियों को लाभ भी मिल रहा है। शिविर में आधार कार्ड अपडेट से लेकर लगभग दस योजनाओं का स्टाॅल लगाया गया था। महापौर ने शिविर का उद्घाटन दीप प्रज्जवलित कर की। इस अवसर पर पार्षद सविता ढवस, जमुना ठाकुर, ममता यादव, सारिका साहू, टिकम सिंह, धर्मेन्द्र भगत,रमा साहू शैलेन्द्र साहू, सांसद प्रतिनिधि दीपक पप्पू चंद्राकर,मण्डल अध्यक्ष शैलेन्द्र शेण्डे, राजू जंघेल, दशरथ साहू, विक्की सोनी, अजीत चैधरी आदि उपस्थित थे। अतिथियों का स्वागत निगम सचिव रोहित साहू व जगरनाथ कुशवाहा ने किया।

दिव्यांग का आधार अपडेट
शिविर में आधार अपडेट और त्रुटि सुधार कराने वाालों की संख्या अधिक थी। प्रगति नगर में दिव्यांग घनश्याम सोनी के पहुंचने पर आयुक्त आशीष देवांगन के निर्देश पर दिव्यांग का प्राथमिकता के आधार पर अपडेट कराया गया।

इन्हें मिला उज्जवला गैस
शिविर में महापौर और अतिथियों ने तालपुरी शिविर में बुधयारिन बाई, राधिका बाई, एवं प्रगति नगर शिविर में राजेश्वरी कोसरे, ज्योति साहू, हितेश्वरी यादव, सविता निषाद, टोमिन साहू, संगीता सिहारे व महेश्वरी को गैस चुल्हा व सिलेण्डर दिया गया।

शिविर आज मरोदा में
विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर शनिवार को 9 बजे से नेवई बस्ती मंच के पास और 2 बजे से मौहारी मरोदा में आंगनबाड़ी केन्द्र के पास लगेगा।

Share with your Friends

Related Posts