Home » सिरसा में निर्माणाधीन अंडर ब्रिज के निर्माण का काम तेज होने के साथ रेलवे से संबंधित कई समस्याओं का होगा हल,

सिरसा में निर्माणाधीन अंडर ब्रिज के निर्माण का काम तेज होने के साथ रेलवे से संबंधित कई समस्याओं का होगा हल,

by admin

– सांसद विजय बघेल के पत्र पर महाप्रबंधक ने दिया आश्वासन,

दुर्ग-भिलाई। इस क्षेत्र में रेलवे से संबंधित कई समस्याओं का अब निराकरण होने जा रहा है। सिरसा भिलाई 3 में निर्माणाधीन अंडर ब्रिज के निर्माण कार्य में तेजी आएगी। भिलाई 3 रेलवे स्टेशन पर कई एक्सप्रेस ट्रेन रुकने लगेगी। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के बिलासपुर जोन के महाप्रबंधक को सांसद विजय बघेल की ओर से इस संबंध में पत्र दिया गया है जिसमें उन्होंने उक्त मुद्दों पर शीघ्र सकारात्मक कार्रवाई करने का की बात कही है।

उल्लेखनीय है कि वर्तमान में दुर्ग जिले में रेलवे से संबंधित कई समस्याएं व्याप्त है। जिले में दुर्ग जंक्शन के साथ कई छोटे-बड़े रेलवे स्टेशन हैं जिन पर सुविधाओं का अभाव बना हुआ है। रेल पटरियों को पार करने आम जनता की सुविधा के लिए रेलवे अंडर ब्रिज और over bridge बनाए गए हैं लेकिन इनमें से कई ऐसे हो गए है जो कि उपयोग के लायक नहीं है।

सांसद विजय बघेल के द्वारा रेल महाप्रबंधक को भेजे गए पत्र में इन समस्याओं की ओर ध्यान दिलाते हुए रायपुर से इंदौर तक गोंदिया बालाघाट से जबलपुर के रास्ते नई ट्रेन चलाने, बेतवा एक्सप्रेस को प्रतिदिन चलाने तथा गरीब रथ को दुर्ग से चलाने, छत्तीसगढ़ से मुंबई ट्रेन सेवा शुरू करने, और परसदा कुम्हारी रेलवे क्रॉसिंग पर अंडर Bridge निर्माण करने को कहा गया है। रेल महाप्रबंधक को सांसद बघेल का उक्त पत्र उनके निज़ सचिव मनोज वर्मा और रोशन ताम्रकार के द्वारा सौंपा गया व विषयवार चर्चा किया गया

Share with your Friends

Related Posts

1 comment

e-commerce March 22, 2024 - 12:32 am

Wow, superb weblog structure! How long have you been blogging for?
you made blogging glance easy. The entire look of your site is fantastic, let alone the content!
You can see similar here e-commerce

Reply

Leave a Comment