Home » सूरत के कोसांबा में सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचला, 15 की मौत

सूरत के कोसांबा में सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचला, 15 की मौत

by admin

सूरत: गुजरात के सूरत (Surat) से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है. यहां एक डंपर ने मजदूरों को रौंद दिया है, जिसमें कई लोगों की जान जाने की खबर है. घटना सूरत जिले के कोसांबा में सड़क किनारे फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को डंपर ने कुचल दिया. इसमें 15 मजदूरों की मौत हो गई. कुछ और मजदूर घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. यह सड़क दुर्घटना मंगलवार को तड़के सुबह सूरत से करीब 60 किलोमीटर दूर कोसांबा गांव के नजदीक हुई.
सूरत पुलिस ने कहा कि 12 मजूदरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आठ घायलों में से तीन की अस्पताल में इलाज के दौरान चली गई. अब तक कुल 15 मजदूरों की मौत हुई. पुलिस का कहना है कि सभी मृतक मजदूर हैं, जो राजस्थान के रहने वाले थे. मामले में और जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

हाल ही में राजस्थान में एक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई थी. राजस्‍थान के जालौर में शनिवार देर रात एक हादसे में बस में सवार कम से कम छह लोगों की मौत हो गई थी. यह हादसा उस समय हुआ जब एक बस बिजली के तारों से जा टकराई. बस में सवार तीन महिलाओं सहित 6 लोगों की जलने से मौत हो गयी जबकि तीस से अधिक यात्री घायल हो गए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राजस्थान के राज्‍यपाल कलराज मिश्र व मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर दुख व्‍यक्‍त किया था.

एक अधिकारी के अनुसार बस में लगभग 40 लोग सवार थे. मृतकों के शव रविवार को उनके परिजनों को सौंप दिए गए. जिला प्रशासन ने हादसे में मारे गए लोगों के परिवार जनों को दो-दो लाख रुपये व घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी.

Share with your Friends

Related Posts

Leave a Comment