Home » अपनी 17 साल की लव चाइल्ड पर पानी की तरह पैसा बहाते हैं पुतिन, एलेक्सी नावलनी का दावा

अपनी 17 साल की लव चाइल्ड पर पानी की तरह पैसा बहाते हैं पुतिन, एलेक्सी नावलनी का दावा

by admin

मास्को । रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के धुर राजनीतिक विरोधी एलेक्सी नावलनी ने गंभीर आरोप लगाकर कहा कि पुतिन के पास 100 अरब रुपये का घर है। वे अपनी पूर्व प्रेमिका के अलावा अपनी 17 साल की लव चाइल्ड पर भी काफी पैसा बहाते हैं। एलेक्सी ने दावा किया कि पुतिन के घर में स्ट्रिप क्लब, कैसिनो, डांस मैट, स्पा, थियेटर जैसी चीजें मौजूद हैं। यहां एक बंदरगाह, परमिट सिस्टम और बॉर्डर चेक प्वाइंट भी है। वहीं उन्होंने अपने लेटेस्ट वीडियो में पुतिन की लव चाइल्ड लुईजा के बारे में बात की है।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 90 के दशक में लुईजा की मां स्वेतलाना हाउसकीपर थीं जब उनकी मुलाकात पुतिन से हुई थी। स्वेतलाना ने इकोनॉमिक्स में डिग्री भी हासिल की है लेकिन उस दौर में वे क्लीनर थीं। वहीं पुतिन उस समय एफएसबी के हेड थे और शादीशुदा थे। साल 2003 में पुतिन की लव-चाइल्ड कही जा रही एलिजावेता उर्फ लुईजा का जन्म हुआ था और इसके बाद साल 2003 के आसपास पुतिन अपनी वाइफ से अलग हो गए थे। रिपोर्ट के मुताबिक, एलेक्सी ने लुईजा के इंस्टाग्राम अकाउंट के बारे में बात की है। लुईजा अपने अकाउंट पर कई लग्जरी ब्रैंड्स के साथ देखी जा सकती है। वे एक तस्वीर में गुज्जी का मास्क पहने हुए देखी जा सकती हैं। इसके अलावा कुछ तस्वीरों में कोरोना महामारी के दौरान अपने शानदार अपार्टमेंट में शैंपेन और कॉकटेल का मजा उठा रही हैं।
एलेक्सी ने कहा, 45 साल की स्वेतलाना जब पुतिन से 90 के दशक में मिली थीं,तब एक साधारण सी क्लीनर थीं लेकिन आज के दौर में वे एक बेहद अमीर महिला हैं और रशिया बैंक में शेयरहोल्डर भी हैं। किसी को नहीं पता कि उन्होंने कैसे इतनी तेजी से ये सफलता हासिल की है। लेकिन मेरा पास इसका जवाब है। स्वेतलाना 90 के दौर में पुतिन से मिलीं। उन्होंने साल 2003 में लुईजा को जन्म दिया। इसके बाद उन्हें पुतिन के कुलीन दोस्तों से लग्जरी अपार्टमेंट मिले। पुतिन के बच्चे को जन्म देने के बाद उसे रशिया बैंक में स्टेक मिला।
गौरतलब है कि एलेक्सी पिछले 5 महीनों से जर्मनी में थे। उन पर कुछ समय पहले मॉस्को में अटैक हुआ था। एलेक्सी ने पुतिन पर आरोप लगाकर कहा था कि पुतिन के लोगों ने उन्हें जहर देने की कोशिश की थी। जर्मनी से वापस रूस लौटने पर एलेक्सी को जेल भेज दिया गया है। पुतिन के फैसले की कई देशों ने आलोचना की है।

Share with your Friends

Related Posts

Leave a Comment