Home » अनन्या पांडे ने बिकिनी पहनकर पूल में किया इंजॉय, हर तस्वीर पर बार-बार ठहरेगी नजर

अनन्या पांडे ने बिकिनी पहनकर पूल में किया इंजॉय, हर तस्वीर पर बार-बार ठहरेगी नजर

by admin

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे को इंडस्ट्री में आए अभी कुछ समय ही हुआ लेकिन उनकी काफी लोकप्रियता है। ऐक्टिंग के साथ ही वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीर शेयर करती रहती हैं। अनन्या पांडे ने एक बार फिर बिकिनी पहनकर तस्वीरें शेयर की हैं।
अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने मालदीव वकेशन से दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें अनन्या पांडे ऑरेंज बिकिनी पहनकर पूल में डक पर बैठकर वो चिल करती नजर आ रही हैं। ऐक्ट्रेस भले ही मालदीव से वापस आ गई हैं लेकिन वहां की यादों को भूल नहीं पा रही हैं।
अनन्या पांडे की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कॉमेंट कर रहे हैं। अनन्या पांडे की तस्वीरों को खबर लिखे जाने तक 4 घंटे में 6 लाख के करीब लोग लाइक कर चुके थे। फैंस कॉमेंट सेक्शन में उन पर प्यार बरसा रहे हैं।
अनन्या पांड की फिल्म ‘खो गए हम कहांÓ की हाल में घोषणा की है। इस फिल्म में अनन्या पांडे के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव भी हैं। फिल्म को अर्जुन वरैन सिंह डायरेक्ट करेंगे। फिल्म बॉम्बे शहर में तीन दोस्तों की ‘डिजिटलÓ एज की कहानी के रूप में बताया गया है। ये फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज होगी।
अनन्या पांडे फिल्म ‘खो गए हम कहांÓ के अलावा शकुन बत्रा की अनाम फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण के साथ काम कर रही हैं। वह फिल्म ‘लाइगरÓ में विजय देवरकोंडा के साथ भी में नजर आएंगी।
अनन्या पांडे ने साल 2019 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयरÓ से बॉलिवुड डेब्यू किया था। इसके बाद अनन्या पांडे ‘पति पत्नी और वोÓ, ‘खाली पीलीÓ और ‘अंग्रेजी मीडियमÓ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।
००

Share with your Friends

Related Posts