Home » *शराबबंदी का वादा भूल,शराबखोरी को बढ़ावा दे रही कांग्रेस-डॉ.सलीम राज*

*शराबबंदी का वादा भूल,शराबखोरी को बढ़ावा दे रही कांग्रेस-डॉ.सलीम राज*

by Aditya Kumar

*शराबबंदी का वादा भूल,शराबखोरी को बढ़ावा दे रही कांग्रेस-डॉ.सलीम राज*
● भिलाई3-चरोदा निगम चुनाव मे जनता देगी भाजपा को वोट
रायपुर/13/12/2021/ भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हज कमेटी छत्तीसगढ़ के पूर्व अध्यक्ष डॉ सलीम राज ने भिलाई 3 चरोदा नगर निगम चुनाव में शहर के वार्ड क्रमांक 10,11,12,13 वार्डों में पहुंचकर सघन जनसंपर्क किया। उन्होंने लोगों से वार्ड के विकास के लिए भारतीय जनता पार्टी के पास प्रत्याशियों को जिताने ल निवेदन करते हुए अपनी बात रखी।
विभिन्न मोहल्लों में जाकर उन्होंने नागरिकों के साथ बैठक की तथा जन समस्याओं और सुविधाओं पर चर्चा की। सलीम राज ने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो बगैर भेदभाव की सबके साथ सबका विकास ध्येय लेकर आगे बढ़ रही है।
उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में शहरों के विकास का क्रम भाजपा सरकार के दौरान शुरू हुआ। कुछ वर्ष पूर्व आप पलट कर देखे तो समझ आएगा कि भाजपा ने भिलाई 3 चरोदा के विकास के लिए कितना काम किया है। जन सुविधाओं में कितनी बढ़ोतरी हुई है।
सलीम राज ने कहा कि जनसंपर्क के दौरान महिलाओं द्वारा शराब को लेकर सबसे ज्यादा शिकायत की जा रही है। शराब की वजह से कई परिवार बर्बादी के कगार पर पहुच गए है। शराब बंदी का वादा करके सत्ता में आई कांग्रेस सरकार आज घर घर शराब पहुंचा रही है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस को लगता है कि जनता पुराना वादा भूल जाती है पर ऐसा नही है। जनता सारे वादे याद रखती है। और विधानसभा चुनाव मे किया उनका शराब बंदी का वादा उन भारी पडता नजर आ रहा है। शराबखोरी को बढ़ावा देने वाली कांग्रेस सरकार को जनता किसी कीमत पर माफ नहीं करने वाली है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के गृह नगर भिलाई 3 चरोदा की जनता ने कमल फूल में वोट देकर झूठी कांग्रेस को अपने अपने वार्डो से भी दूर रखने का मन बना लिया है।
डॉ राज कि साथ जनसंपर्क में यूनुस कुरैशी,सिविल लाइन मंडल अध्यक्ष मुकेश पंजवानी,बाबी खनूजा, मनोज राजपूत,आनंद शिवहरे,गौरव कुमार,शिव कुमार श्रीवास जी , बसंत विश्वकर्मा जी,गणेश गुप्ता जी,अजय लहेज जी , कौस्तुभ पेंडसे आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।
(मीडिया प्रभारी-भाजपाभिलाई3 चरोदा निगम चुनाव)

Share with your Friends

Related Posts