Home » जल्‍द शुरू होंगी गो फर्स्ट एयरलाइन की फ्लाइट….

जल्‍द शुरू होंगी गो फर्स्ट एयरलाइन की फ्लाइट….

by Aditya Kumar

व‍ित्‍तीय संकट में फंसी गो फर्स्ट एयरलाइन की उड़ाने एक बार फ‍िर से शुरू हो सकती हैं. उड़ानों को फ‍िर से शुरू करने की अनुमत‍ि देने से पहले नागर विमानन महानिदेशालय (DGCA) एयरलनाइन की तैयारियों का ‘ऑडिट’ करेगा. गो फर्स्ट की तरफ से कर्मचारियों को भेजी गई सूचना में इस बारे में जानकारी दी गई है. नकदी संकट से जूझ रही गो फर्स्ट की उड़ानें 3 मई से बंद हैं. फिलहाल एयरलाइन स्वैच्छिक दिवाला समाधान कार्यवाही में है.

डीजीसीए के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि एयरलाइन ने नियामक के कारण बताओ नोटिस का जवाब दे दिया है. इससे संकेत मिल रहा है क‍ि गोफर्स्‍ट जल्द उड़ानों को फिर से शुरू करने पर काम कर रही है. एयरलाइन की तरफ से कर्मचारियों को भेजे गए पत्र में कहा गया, ‘डीजीसीए आने वाले दिनों में हमारी तैयारियों की जांच करने के लिए एक ऑडिट करेगा. एक बार नियामक द्वारा मंजूरी मिलने के बाद हम जल्द दोबारा परिचालन शुरू कर देंगे.’

जल्द परिचालन शुरू करने के लिए कहा

गो फर्स्ट ने कहा कि सरकार ने बहुत सहयोग दिया है और एयरलाइन को जल्द से जल्द परिचालन शुरू करने के लिए कहा है. इसके अलावा कर्मचारियों को मंगलवार रात भेजी गई सूचना में कहा गया है कि मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) ने आश्वस्त किया है कि परिचालन शुरू होने से पहले कर्मचारियों का अप्रैल माह का वेतन उनके खातों में डाल दिया जाएगा. इसके अलावा आगामी महीने से वेतन का भुगतान हर महीने के पहले सप्ताह में किया जाएगा. यह सूचना गो फर्स्ट के परिचालन प्रमुख रजित रंजन ने कर्मचारियों को भेजी है.

Share with your Friends

Related Posts