Home » राखी सावंत ने 15 दिन में टमाटर उगाने की तकनीक दिखाई….

राखी सावंत ने 15 दिन में टमाटर उगाने की तकनीक दिखाई….

by Aditya Kumar

राखी सावंत को उनके बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस पब्लिकली कुछ भी करने से पहले ज्यादा सोचती नहीं हैं। वह बेझिझक और बिंदास होकर मीडिया में कुछ भी कह देती हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने फिर से किया, जिसे देखने के बाद यूजर्स की हंसी नहीं रुक रही है।

राखी ने उगाए टमाटर

इन दिनों टमाटर के भाव आसमान छू रहे हैं। जहां आम जनता टमाटर के बढ़ते दाम से परेशान है, वहीं, राखी सावंत ने टमाटर उगाने की तकनीक दिखाई है। सिलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने उनका वीडियो शेयर किया है। इसमें राखी गमले के पास बैठकर टमाटर उगाते देखी जा सकती हैं। वह गमले में टमाटर का पैधा लगाते नजर आ रही हैं। राखी सावंत गमले में 4-5 टमाटर डालती, उसके ऊपर मिट्टी डालती हैं, और फिर पौधा लगाती हैं।

सात जन्मों तक का आएंगे टमाटर

राखी ने टमाटर का पौधा लगाने के बाद कहा कि 15 दिनों में टमाटर आ जाएंगे। उनके पास बैठा माली भी कहता है कि बस 15 दिनों में ही पेड़ में टमाटर लग जाएंगे। इसके साथ ही राखी का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कहती हैं कि इतने टमाटर होंगे, कि मुझे सात जन्मों तक काम आएंगे। राखी का यह वीडियो देखने के बाद फैंस की हंसी नहीं रुक रही है। कई ने उन्हें लताड़ भी लगाई है। एक ने लिखा ‘टमाटर इतने महंगे हैं और राखी उन्हें बर्बाद कर रही हैं।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘इतने टमाटर बर्बाद मत करो, सीड लगाते हैं उसका बस।’

स्वयंवर रचाने को लेकर आईं सुर्खियों में

कुछ दिनों पहले राखी सावंत का एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें उन्हें अपने सिर पर अंडे फोड़ते देखा गया था। इस दौरान वह कह रही थीं, ‘दूल्हा मिल जा… दूल्हा मिल जा…. अच्छा वाला दूल्हा मिल जा… बाबा पकड़ो मेरा दूल्हा कहां है’। राखी की इस हरकत पर वहां मौजूद हर कोई हैरान था। हालांकि, पैपराजी ने उनके जमकर मजे लिए।

 

Share with your Friends

Related Posts