Home » फिल्म ‘कैप्टन मिलर’ में दिखा धनुष का ‘किलर’ अवतार

फिल्म ‘कैप्टन मिलर’ में दिखा धनुष का ‘किलर’ अवतार

by Aditya Kumar

साउथ के स्टार धनुष की नई फिल्म ‘कैप्टन मिलर’ का टीजर आउट हो गया है। टीजर 28 जुलाई को धनुष के 40वें जन्मदिन पर रिलीज हुआ है। वीडियो में धनुष अपने करियर के अब तक के सबसे डिफरेंट लुक में नजर आ रहे हैं।हाल ही में धनुष लंबे बाल और दाढ़ी में स्पॉट हुए थे। फैंस को तब समझ नहीं आया कि धनुष ने बाल क्यों बढ़ाए हैं, लेकिन टीजर के आने के बाद सबका कौतूहल शांत हो गया। फिल्म इसी साल 15 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

टीजर शुरू होते ही बंदूक की गोलियां चलनी शुरू हो जाती हैं, जिनकी आवाज अंत तक आती रहती है।1 मिनट 33 सेकेंड का यह टीजर एक्शन से भरपूर है। यह एक हिस्टोरिक पीरियड ड्रामा है, जो ब्रिटिश शासन के दौरान की कहानी है। शुरुआत में ही पता लग जाता है कि कैप्टन मिलर ब्रिटिश आर्मी की नजर में एक अपराधी है, जिस पर 10 हजार रुपए का इनाम रखा गया है।मिलर की अपनी एक टोली है, जिसके साथ वह बागियों की तरह बीहड़ में रहता है।

अब ये तो फिल्म देखकर ही पता चलेगा कि मिलर के नाम के आगे ‘कैप्टन’ क्यों लगा है और ब्रिटिश आर्मी ने उसे अपराधी क्यों घोषित कर रखा है।’कैप्टन मिलर’ धनुष के करियर की सबसे महंगी फिल्म मानी जा रही है। फिल्म का बजट करीब 90 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।फिल्म को हिंदी और तेलुगु में एक साथ रिलीज किया जाएगा। इससे पहले धनुष बॉलीवुड में भी अपना हाथ आजमा चुके हैं। उनकी आखिरी फिल्म आंनद एल राय की ‘अतरंगी रे’ थी। इससे पहले वे ‘शमिताभ’ और ‘रांझणा’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

Share with your Friends

Related Posts