Home » करण जौहर ने की अपनी आगामी फिल्म ‘किल’ की घोषणा

करण जौहर ने की अपनी आगामी फिल्म ‘किल’ की घोषणा

by Aditya Kumar

बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर इस फिल्म को सिनेमाघरों दर्शको से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं। इस फिल्म से करण ने कई वर्षों बाद निर्देशक की कुर्सी पर वापसी की है। वहीं, इस बीच उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले एक और आगामी फिल्म की घोषणा कर दी है।

करण ने अपनी अगली फिल्म ‘किल’ का एलान किया है। ‘सिखिया एंटरटेनमेंट’ के साथ हाथ मिलाने के बाद धर्मा प्रोडक्शन इस एड्रेनालाइन-पंपिंग एक्स्ट्रा को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए तैयार है। वहीं, इस खबर है कि उनकी इस फिल्म में अभिनेता लक्ष्य लीड एक्टर के तौर पर नजर आने वाले हैं, जो अपने दमदार एक्शन से दर्शकों का मनोरंजन करने की पूरी कोशिश करेंगे।

निखिल नागेश भट्ट के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म से लक्ष्य इंडस्ट्री में अपनने आपको एक एक्शन हीरो के तौर पर स्थापित करने की पूरी कोशिश में जुटे हैं। बता दें कि ‘किल’ के जरिए निर्देशक एक दमदार कहानी पेश करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। वहीं, इस फिल्म के एक्शन सीक्वेंस कोरिया के जाने-माने एक्शन सीक्वेंस एक्सपर्ट ओह के देखरेख में शूट किया जाएगा। बता दें कि इससे पहले उन्होंने स्नोपीयरर, पैरासाइट और एवेंजर्स : एज ऑफ अल्ट्रॉन जैसी प्रसिद्ध फिल्मों में काम किया है। वहीं, यह भी खबर है कि टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव को किल के प्रीमियर के लिए चुना गया है।

Share with your Friends

Related Posts