Home » अब ओटीटी पर धमाल मचाने को तैयार ‘स्पाइडर-मैन’….

अब ओटीटी पर धमाल मचाने को तैयार ‘स्पाइडर-मैन’….

by Aditya Kumar

दुनियाभर में तहलका मचाने के बाद अब ‘स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स’ ओटीटी पर भी धमाल मचाने को पूरी तरह से तैयार है। हाल ही में जी 5 ने इसके डिजिटल प्रीमियर की तारीख की घोषणा की। मार्वल एंटरटेनमेंट के सहयोग से कोलंबिया पिक्चर्स और सोनी पिक्चर्स एनिमेशन द्वारा निर्मित इस फिल्म के पात्रों को अभिनेता शमीक मूर, हैली स्टेनफेल्ड, ब्रायन टायरी हेनरी, लूना लॉरेन वेलेज, जेक जॉनसन, जेसन श्वार्ट्जमैन, इसा राय, करण सोनी, शी व्हिघम, ग्रेटा ली, डेनियल कालूया, महेरशला अली और ऑस्कर इसाक ने आवाज दी है। वहीं इसका निर्देशन जोआकिम डॉस सैंटोस, केम्प पॉवर्स और जस्टिन के. थॉम्पसन ने किया है। आठ अगस्त 2023 से यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी।

दिलचस्प है फिल्म की कहानी

माइल्स मोरालेस ऑस्कर विजेता स्पाइडर-वर्स सागा के अगले अध्याय के लिए वापस लौट आए हैं। इस फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प है। फिल्म में स्पाइडर-मैन मल्टीवर्स में पहुंच जाता है, जहां उसका सामना स्पाइडर-पीपल की एक टीम से होता है, जिस पर इसके अस्तित्व की रक्षा करने का आरोप लगाया गया है। लेकिन जब नायक एक नए खतरे से निपटने के तरीके पर भिड़ते हैं, तो माइल्स खुद को अन्य स्पाइडर्स के खिलाफ खड़ा पाता है।

190 देशों के लोग देख सकेंगे फिल्म

‘स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स’ निस्संदेह आलोचकों और दर्शकों की प्रशंसा बटोरने में कामयाब रहा है। अपनी मनमोहक कहानी और शानदार एनीमेशन के साथ फिल्म ने दुनियाभर के लोगों पर एक अमिट छाप छोड़ी है। जी 5 पर फिल्म की स्ट्रीमिंग के साथ यह अब 190 से अधिक देशों में दर्शकों के लिए उपलब्ध होगी।

Share with your Friends

Related Posts