Home » किंग ऑफ कोठा’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन करते नजर आए दुलकर….

किंग ऑफ कोठा’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन करते नजर आए दुलकर….

by Aditya Kumar

अभिनेता दुलकर सलमान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘किंग ऑफ कोठा’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। अभिनेता इससे पहले ‘चुप’ और ‘सीता रामम’ जैसी फिल्मों में नजर आए थे। दुलकर सलमान के फैंस उनकी इस आगामी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते महीने फिल्म का टीजर जारी किया गया था, जिसने फैंस के उत्साह को बढ़ा दिया था। वहीं, अब ‘किंग ऑफ कोठा’ का दमदार ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है।

अभिनेता अक्सर अपनी रोमांटिक छवि के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस पीरियड फिल्म में एक स्थानीय गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं। ट्रेलर में फिल्म की कहानी की एक झलक दिखाई गई है, जहां डीक्यू का राजू अपने पिता की तरह एक गैंगस्टर यानी ‘किंग ऑफ कोठा’ बनने की इच्छा रखता है।

राजू बड़ा होकर लोगों का नायक बनता है, जिसके अंगूठे के नीचे कोठा है और वह शराबी भी है। अपने प्रशंसकों को खुश करते हुए दुलकर ने फिल्म में ऐश्वर्या लक्ष्मी के साथ एक रोमांटिक ट्रैक भी किया है। ऐसा लग रहा है कि फिल्म की कहानी कोठा में नशीली दवाओं के व्यापार के इर्द-गिर्द केंद्रित है और कैसे राजू और विरोधी गिरोह के सदस्य इसे लेकर आमने-सामने हैं। फिल्म में मनोरंजन का भरपूर डोज होगा। ट्रेलर देख फैंस का कहना है कि यह दुलकर के लिए अगली अखिल भारतीय हिट हो सकती है। इससे पहले 2022 में अभिनेत्री मृणाल ठाकुर के साथ उनकी तेलुगु फिल्म ‘सीता रामम’ अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में रिलीज होने से पहले ही देश भर में हिट हो गई थी।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस सहित तमाम सितारे भी अभिनेता को फिल्म के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। शाहरुख खान ने फिल्म के ट्रेलर के लिए दुलकर को बधाई दी और लिखा, “प्रभावशाली, दुलकर को ‘किंग ऑफ कोठा’ के लिए बधाई, फिल्म का इंतजार कर रहा हूं। आपको बहुत-बहुत गले लगाने और पूरी टीम की बड़ी सफलता की कामना करना।” किंग खान के ट्वीट का जवाब देते हुए दुलकर ने कहा कि वह स्टार के फैन थे और लिखा, “बहुत बहुत धन्यवाद शाहरुख सर। यह मेरे लिए बहुत बड़ा पल है। आपका फैनबॉय हमेशा के लिए”

अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए एक साक्षात्कार में दुलकर सलमान ने कहा था कि ‘किंग ऑफ कोठा’ उनकी अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक रही है। अभिलाष जोशी के जरिए निर्देशित यह फिल्म 24 अगस्त को रिलीज होगी। ‘किंग ऑफ कोठा’ के अलावा, दुलकर राज एंड डीके की हिंदी वेब सीरीज ‘गन्स एंड गुलाब्स’ में भी नजर आएंगे, जो 18 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

Share with your Friends

Related Posts