Home » हमेशा सैफ ही मांगते है करीना से माफी

हमेशा सैफ ही मांगते है करीना से माफी

by admin

मुंबई । ‎हाल ही में अपने चैट शो व्हाट वीमेन वॉन्ट पर बालीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने और सैफ अली खान के रिश्ते के बारे में कुछ ऐसा खुलासा किया है, जिसकी वजह से वो खबरों में आ गई हैं। ये खुलासा सैफ और उनके झगड़े को लेकर है। दरअसल, हाल ही में करीना कपूर ने अपने चैट शो व्हाट वीमेन वॉन्ट पर कुणाल खेमू को बुलाया। वहीं कुणाल ने इस बातचीत के दौरान कई दिलचस्प बातें शेयर कीं।
करीना को उन्होंने ये भी बताया कि जब सोहा से उनका झगड़ा होता है तो दोनों में से सॉरी कौन कहता है। उन्होंने कहा कि वो सबसे पहले माफी मांगते हैं। कुणाल का कहना है कि सोहा की डिक्शनरी में सॉरी तो है लेकिन वो पन्ना फट कर किसी गलत जगह लग गया है। वो कहते हैं कि- ‘वो मिलता ही नहीं है, कभी मिल गया तो ऐसा लगता है कि मांइडब्लोइंग चीज हो गई है’। वहीं कुणाल की ये बातें सुनकर करीना भी बोल उठीं कि सैफ भी पहले माफी मांगते हैं। उन्होंने कहा- ‘मुझे लगता है कि सैफ भी सॉरी कहते हैं। वो ही हैं जो हमेशा सॉरी बोलते हैं। मुझे लगता है कि मर्द सामान्यत: ऐसा करते हैं। शायद, वो ही हैं जो हमेशा गलतियां करते हैं। इसलिए बेहतर है कि सॉरी कह दो वरना सो नहीं पाओगे’।
बता दें कि बॉलीवुड के आइडियल कपल्स में गिने जाने वाले सैफ अली खान और करीना कपूर इन दिनों अपने आने वाले नन्हे मेहमान के स्वागत की तैयारी कर रहे हैं। वहीं इस बीच करीना कपूर सोशल मीडिया से लेकर अपने काम तक के लिए एक्टिव बनी हुई हैं। करीना अपने चैट शो व्हाट वीमेन वॉन्ट पर कई दिलचस्प सेलेब्रिटी गेस्ट को बुलाने की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Share with your Friends

Related Posts

Leave a Comment