Home » रवि बोपारा की टीम ने बनाया सबसे बड़े स्‍कोर का महारिकॉर्ड चौके-छक्कों की बरसात….

रवि बोपारा की टीम ने बनाया सबसे बड़े स्‍कोर का महारिकॉर्ड चौके-छक्कों की बरसात….

by Aditya Kumar

भारत में जहां इन दिनों आईपीएल 2023 बड़े रोमांचक तरीके से खेला जा रहा है, तो वहीं इंग्लैंड में इन दिनों टी-20 ब्लास्ट खेला जा रहा है। टूर्नामेंट में आए दिन रोमांचक मैच और पारियां देखने को मिल रही है। हाल ही में ससेक्स 2nd XI ने मिडिलसेक्स 2nd XI को 194 रनों के बड़े अंतर से पटखनी दी है। ससेक्स की ओर से खेलने वाले 38 वर्षीय इंग्लिश ऑलराउंडर रवि बोपारा ने 49 गेंदों पर 144 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली। उनकी अपनी पारी में 14 चौके और शानदार 12 छक्के शामिल रहे। रवि बपोरा की इस आतिशी पारी के दम पर ससेक्स 2nd ने मिडिलसेक्स को 5 ओवर बाकी रहते ही 194 रनों से शिकस्त दे दी।

रवि बोपारा का गरजा बल्ला, मिडिलसेक्स की जमकर की धुनाई

दरअसल, मैच में ससेक्स ने पहले बल्लेबाजी का फैसला करते हुए कुछ खास शुरुआत नहीं की थी। पारी की तीसरी गेंद पर जेम्स कोल के रूप में टीम का पहला विकेट गिरा। इसके बाद 67 रन के स्कोर पर ससेक्स को दूसरा झटका लगा। इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज रवि बोपारा ने टॉम अलसोप के साथ 67 रनों की साझेदारी की। इसके बाद उन्होंने 119 रनों की साझेदारी जॉर्ज गार्टन के साथ निभाई, लेकिन 144 रन बनाने के बाद 20 ओवर में दाए हाथ का ये बल्लेबाज मैक्स हैरिस के जाल में फंस गया और उन्हें पवेलियन जाना पड़ा।

सेसेक्स ने मिडिलसेक्स 2 nd XI को 194 रनों के बड़े अंतर से धोया

324 रनों का पीछा करते हुए मिडिलसेक्स 2nd XI काफी प्रेशर में नजर आई। उन्होंने शुरू के 4 ओवर में ही अपने 3 विकेट गंवा दिए। इसके बाद सैम रोबसन ने टीम की पारी को संभाने की मदद की और 4 चौके और 1 छक्का लगाकर वह भी पारी के 12वें ओवर में 37 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद मैक्स हैरिस नंबर 8 पर बल्लेबाजी करने आए, जिन्होंने 3 छक्के जड़े और 19 गेंद पर 29 रन बनाए, लेकिन टीम दूर-दूर तक इस मैच में नहीं बनी हुई थी। ससेक्स के गेंदबाज रवि बोपारा गेंदबाजी में भी चमके। उन्होंने मैच में 3 ओवर फेंकते हुए कुल 4 सफलता हासिल की। इस तरह से मिडिलसेक्स 15 ओवर में 130 रन बनाकर ढेर हो गई।

 

Share with your Friends

Related Posts