Home » भारत के पास काफी घातक गेंदबाज, मार्नस लाबुशेन ने दिया चौंकाने वाला बयान….

भारत के पास काफी घातक गेंदबाज, मार्नस लाबुशेन ने दिया चौंकाने वाला बयान….

by Aditya Kumar

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 का फाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से 11 जून तक इंग्लैंड के केनिंगटन ओवल (लंदन) के मैदान पर खेला जाएगा. इस अहम मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख टेस्ट बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने बड़ा बयान दिया है. मार्नस लाबुशेन इस समय टेस्ट में दुनिया के नंबर-1 बल्लेबाज हैं.

मार्नस लाबुशेन ने दिया चौंकाने वाला बयान

मार्नस लाबुशेन ने स्वीकार किया कि सात जून से ओवल में शुरू होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 फाइनल में भारतीय गेंदबाजों का सामना करना आसान नहीं होगा. लेकिन उन्होंने कहा कि काउंटी क्रिकेट में खेलने के कारण उन्हें इस महत्वपूर्ण मैच और उसके बाद एशेज की तैयारियों में काफी मदद मिली लाबुशेन ने कहा कि भारत ने भले ही हाल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी घरेलू धरती पर स्पिनरों के दम पर बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी जीती थी लेकिन उनके तेज गेंदबाज डब्ल्यूटीसी फाइनल में ड्यूक गेंदों के साथ खतरनाक साबित हो सकते हैं.

टीम इंडिया के पास काफी घातक गेंदबाज

भारत ने अपने तेज गेंदबाजी विभाग में मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव और जयदेव उनादकट को शामिल किया है. वहीं, ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर भी प्लेइंग 11 में जगह बनाने के दावेदार होंगे. लाबुशेन ने कहा, ‘दो महीने पहले हम भारत के खिलाफ खेले थे और वह क्या कर सकते हैं इसको लेकर हमारी राय स्पष्ट है. लेकिन ड्यूक गेंद हाथ में होने से वह (भारतीय तेज गेंदबाज) अपने कौशल का और बेहतर प्रदर्शन करने में सक्षम होंगे|

Share with your Friends

Related Posts