Home » डरबन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘जोरम’

डरबन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘जोरम’

by Aditya Kumar

भारतीय सिनेमा के कुछ मंझे हुए कलाकारों में शामिल अभिनेता मनोज बाजपेयी अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने के लिए पहचाने जाते हैं। अपनी अदाकारी से हर छोटे से छोटे किरदार में जान डालने वाले मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ में अपनी जानदार एक्टिंग के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। अब हाल ही में, खबर आ रही मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘जोरम’ अगले महीने आगामी डरबन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (डीआईएफएफ) में दिखाई जाएगी।

मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘जोरम’ के मेकर्स ने हाल ही में, फिल्म को लेकर यह घोषणा किया गया कि ‘जोरम’ अगले महीने आगामी डरबन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (डीआईएफएफ) में दिखाई जाएगी। फैंस इस खबर के बाद काफी उत्सुक और उत्साहित हैं और अभिनेता को खूब शुभकामनाएं दे रहे हैं।

देवाशीष मखीजा द्वारा निर्देशित यह मनोवैज्ञानिक थ्रिलर एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है, जो अपनी बेटी की रक्षा के लिए भाग रहा है। झारखंड में सेट की गई फिल्म, सामाजिक असमानताओं, आदिवासी समुदायों के साथ हुए अन्याय और वनों की कटाई जैसे मुद्दों से संबंधित है।

अपनी फिल्म की इस उपलब्धि को देखते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा कि ‘जोरम’ को अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में मिल रहे प्यार और पहचान के लिए वह आभारी हैं। मनोज ने कहा, ‘जोरम एक बहुत ही खास फिल्म है और वैश्विक स्तर पर फिल्म को मिल रहे प्यार से मैं बहुत खुश हूं। देवाशीष ने काफी काम किया है और जी स्टूडियोज से बेहतर कोई भी इस प्रोजेक्ट का समर्थन नहीं कर सकता था। मुझे खुशी है कि अब फिल्म डरबन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जा रही है।’

मखीजा ने भी फिल्म में मनोज के दमदार प्रदर्शन और ‘जोरम’ के कलाकारों की सराहना की। उन्होंने कहा,इस फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मिल रही पहचान से हम बेहद खुश हैं और डरबन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रतियोगिता में शामिल होने को लेकर वास्तव में उत्साहित हैं।’

 

Share with your Friends

Related Posts